"अभी शादी के लिए जल्दी न करें ,अपना केरियर बना लूं कुछ अचीव कर लूँ तब ही शादी करूंगी ! "अभी शादी के लिए जल्दी न करें ,अपना केरियर बना लूं कुछ अचीव कर लूँ तब ही शादी कर...
वो दोनों अच्छे दोस्त नर्सरी से साथ पढ़ते प्यार सगे भाई बहनों सा , जन्मदिन भी एक ही वो दोनों अच्छे दोस्त नर्सरी से साथ पढ़ते प्यार सगे भाई बहनों सा , जन्...
ख़तरनाक शादी का लड्डू खाकर मत पछताना तुम।। ख़तरनाक शादी का लड्डू खाकर मत पछताना तुम।।
अब ना हो कोई मायूसी, ना कोई गिला कभी रखना, बस खुश रहना और खुशियों से यूँ ही सदा मिला। अब ना हो कोई मायूसी, ना कोई गिला कभी रखना, बस खुश रहना और खुशियों से यूँ ही स...
मासूम से तेरे चेहरे पर ये मुस्कानें सजी रहें, ये चूड़ियाँ बनी रहें, ये मेहंदी यूँ ही । मासूम से तेरे चेहरे पर ये मुस्कानें सजी रहें, ये चूड़ियाँ बनी रहें, ये मेहंदी...
अपने इस नए जीवन में, इन नयी नयी सी खुशियों में। अपने इस नए जीवन में, इन नयी नयी सी खुशियों में।